एक सुपरस्टार के साथ रवीना टंडन ने कर ली थी गुपचुप सगाई और शादी से पहले ही बन गईं थीं मां



एक सुपरस्टार के साथ रवीना टंडन ने कर ली थी गुपचुप सगाई और शादी से पहले ही बन गईं थीं मां


New Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन देश के उन कुछ चुनिंदा सेलेब्रिटी में हैं जो आयेदिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। आज ही नहीं बल्कि उन दिनों में भी जब उनका करियर उड़ान पर था और वो दनादन फिल्में साइन की जा रही थीं। सलमान खान के साथ डेब्यू मूवी के बाद रवीना टंडन सातवें आसमान पर थी। उसके बाद उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, शाहरूख खान के साथ उस समय काम किया जब तीनों खान का इंडस्ट्री पर दबदबा बनने लगा था। रवीना टॉप की हीरोइनों में शुमार होने लगी थी। लेकिन इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसी कहानियां जुड़़ीं… जिनकी वजह से वो आसमान से सीधे जमीन पर आ टपकी।
हाल में एक शो के दौरान जब रवीना टंडन ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में कई गलतियां की हैं तो शिल्पा शेट‍्अी ने चुटकी लेते हुये कहा था कि कुछ गलतियां तो हमने कॉमन की थीं। जिसके बाद दोनों ठहाके लगाकर हंसने लगे। इससे ये कयास लगा कि दोनों अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अक्षय कुमार पर तंज कस रही हैं।
इन कहानियों का पहला किरदार अजय देवगन था तो दूसरी कहानी का किरदार अक्षय कुमार। अजय देवगन ने फिल्मफेयर के साथ अपने एक इंटरव्यू में जहां उनको सनकी बताने के साथ साथ साइकैट्रिक से दिखाने की सलाह दे डाली वहीं अक्षय कुमार के साथ भी उनकी कम छीछालेदर नहीं हुई। उनकी अक्षय कुमार के साथ अफेयर काफी चर्चा में रही।
अजय देवगन से अलगाव के बाद बला की खूबसूरत रवीना टंडन का दिल अक्षय कुमार के लिए धड़कता था। इन दोनों के प्यार की शुरुआत साल 1994 में रिलीज फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह फिल्म तो सुपरहिट रही और इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। जिसकी एक वजह इन दोनों की नजदीकियों को बताया गया। इस फिल्म के बाद दोनों को एक साथ कई मौकों पर हाथ में हाथ थामे देखा गया। यहां तक कि ऐसी भी खबरें आने लगी थीं कि यह दोनों किसी भी वक्त शादी की तारीख का ऐलान कर सकते हैं।
रवीना टंडन अक्षय कुमार और अपने पति अनिल थडानी के साथ।
रवीना ने एक वक्त पर फिल्म साइन करना भी बंद कर दिया था। रवीना के इस कदम के पीछे की वजह अक्षय को बताया गया। अक्षय चाहते थे कि वह हाउस वाइफ रहें।
1999 में स्टारडस्ट को दिये गये इंटरव्यू में रवीना ने कहा था – अक्षय ने कहा है कि फिल्म का आखिरी शूट खत्म होते ही वह उनसे शादी कर लेंगे। अक्षय और उन्होंने मंदिर में जाकर चुपके से सगाई भी कर ली है।
अक्षय को इस बात का डर था कि अगर सगाई की खबर बाहर आ जायेगी तो उनके करियर पर खराब असर पड़ सकता है। यहां तक कि महिला फैंस पर भी। उसी वक्त ऐसी खबरें आने लगी कि अक्षय रवीना के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी को भी डेट कर रहे हैं। रवीना बहुत परेशान हो गई थीं। जिस वजह से उन्होंने अक्षय से रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद रवीना ने अनिल थडानी से शादी की।
गोद ली हुई बेटी छाया के बेबी शावर पार्टी में अपनी बेटी, बेटे और फैमिली मेम्बर्स के साथ।
अनिल थडानी की रवीना दूसरी पत्नी हैं। इन दोनों ने राजस्थान में 22 फरवरी 2004 को शादी कर ली। शादी से पहले ही रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद लिया था। जिनका नाम पूजा और छाया है। शादी के बाद रवीना के अनिल से दो बच्चे हैं रशा और रणबीर। हालांकि कभी भी रवीना का प्यार अपनी दोनों गोद ली हुई बेटियों के लिए कम नहीं हुआ।

0 comments