सुशांत के निधन के 2 महीने पूरे होने पर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'मैं जानती हूं...'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 2 महीने पूरे हुए तो परिवार और फैंस के साथ एक बार फिर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फिर उन्हें याद करके भावुक हो गईं.

सुशांत के निधन के 2 महीने पूरे होने पर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'मैं जानती हूं...'

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला दिन पर दिन गहराता जा रहा है. आज जब एक्टर के निधन को 2 महीने पूरे हुए तो परिवार और फैंस के साथ एक बार फिर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उन्हें याद कर भावुक हो गईं. सुशांत की याद में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और अपने इमोशंस जाहिर किए. अपनी पोस्ट में उन्होंने लोगों से सुशांत के लिए 15 अगस्त यानी कल (शनिवार) को होने वाली ग्लोबल प्रेयर में भी जुड़ने की अपील की है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. साल 2016 में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए. सुशांत और अंकिता अलग क्यों हुए, ये कोई नहीं जानता. लेकिन सुशांत के जाने के बाद अंकिता जिस तरह से उनके परिवार के साथ खड़ी हैं, उसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. सुशांत के निधन के बाद अंकिता टूटी नजर आईं. आज जब सुशांत को दुनिया को अलविदा कहे पूरे 2 महीने हो गए, तो उन्होंने एक बार फिर से उन्हें याद कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- 'आज पूरे दो महीने हो गए सुशांत...और मुझे पता है, तुम जहां भी हो खुश होंगे.' इसके साथ उन्होंने ब्लेसिंग्स वाली इमोजी शेयर की है. अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा है. कृपया सभी कल (15 अगस्त को) सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर में शामिल हो और हमारे प्रिय सुशांत के लिए प्रार्थना करें.



अंकिता की इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ उनके फैंस कमेंट कर सुशांत को न्याय मिलने का भरोसा उन्हें दे रहे हैं.


आपको बता दें हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कहती हुई नजर आईं कि पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ? अंकिता कहती हैं जस्टिस फॉर सुशांत. सीबीआई फॉर एसएसआर. उन्होंने इस वीडियो को #justiceforsushantsinghrajput और #CBIforSSR हैशटैग के साथ शेयर किया था.

1 comments