नीतू ने अम्बानी फैमिली को कहा थैंक्स, लिखा – आपने उस समय हमें संभाला जब हम डरे हुये थे


नीतू ने अम्बानी फैमिली को कहा थैंक्स, लिखा – आपने उस समय हमें संभाला जब हम डरे हुये थे

New Delhi : ऋषि कपूर के जाने के बाद पत्नी नीतू कपूर ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ अपनी और ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए उनको धन्यवाद दिया है। नीतू ने लिखा – हमारे लिए एक परिवार के तौर पर 2 साल बहुत ही लंबी जर्नी रही। कुछ अच्छे दिन थे, कुछ थोड़े बुरे दिन भी थे। लेकिन ये जर्नी अंबानी परिवार के प्यार और सपोर्ट के बिना नहीं हो पाता। बीत कुछ दिनों से हम इस परिवार का आभार जताने के लिए शब्द तलाशने की कोशिश कर रहे थे जिन्होंने इस वक्त में कई तरह से हमारा साथ दिया।
उन्होंने लिखा – पिछले 7 महीनों से परिवार का हर सदस्य यही कोशिश करता था कि ऋषि और हमें कोई दिक्कत ना हो। उन्होंने हमारा बहुत ध्यान रखा। वे हॉस्पिटल मिलने आते थे और ऋषि को खूब प्यार और अटेंशन देते थे। उन्होंने उस वक्त हमें संभाला जब हम डरे हुये थे।
अंबानी परिवार के हर सदस्य का नाम लेकर नीतू ने लिखा – मुकेश भाई, नीता भाभी, आकाश, श्लोका, अनंत और ईशा आप लोग हमेशा एक गार्जियन एंजेल की तरह हमारे साथ रहे। हम आप सभी के लिए क्या फील कर रहे हैं, उसके बारे में बता नहीं सकते। हम दिल से आप सभी को शुक्रिया कहते हैं। हम खुशनसीब हैं कि आप लोग हमारी जिंदगी में हैं। मेरी, रणबीर, रिद्धिमा और पूरे कपूर परिवार की तरफ से आपको धन्यवाद।

0 comments