BJP MLA तिवारी बोले – सबको ओपेनली बोल रहा हूं, कोई भी मियां के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा



BJP MLA तिवारी बोले –  सबको ओपेनली बोल रहा हूं, कोई भी मियां के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा


New Delhi : मुस्लिम समाज से सब्जी न लेने की अपील करने वाले भारतीय जनता पार्टी विधायक सुरेश तिवारी ने अपने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा – क्या मैंने कुछ गलत बोला ? उनकी सफाई से लगता नहीं वे अपनी बात से पलटने वाले हैं। उन्होंने कहा – जब ओवैसी हिंदुओं के बारे में अपशब्द कहता है, तब कोई विचार नहीं करता है। दरअसल भाजपा विधायक का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें काफी लोग खड़े हैं और भाजपा विधायक भीड़ से कह रहे हैं – एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपेनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा।


इस वायरल वीडियो पर भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने कहा – मैं 17-18 अप्रैल को नगरपालिका गया था। वहां 10-12 लोग थे। सभी लोग शिकायत करने लगे कि मुस्लिम लोग सब्जी में थूक लगाकर बेच रहे हैं। इसके बाद मैंने कहा कि हम उनसे सब्जी नही खरीदेंगे। हो सकता है कि इससे ही कोरोना से बचा जा सकता है।
भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने कहा – मेरे वीडियो को वायरल करके लोग बवाल बड़ा बना रहे हैं। बताइए मैंने कोई गलत बात कही है। ओवैसी हिंदुओ को इतना अपशब्द कहता है, तब कोई विचार नहीं करता है। यदि विधायक अपने जनता को बोल दिया तो इतना बड़ा बवाल क्यों? देवरिया जिले की बरहज विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा की विधायक कुछ लोगों से कह रहे हैं – एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपेनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा।

"No One Should Buy Vegetables From Muslims"

Suresh Tiwari, MLA of Barhaj constituency of , is instructing people to not to buy vegetables from Muslims.

382 people are talking about this


भाजपा विधायक जब ये बात कर रहे हैं तो उसी वक्त पीछे से कोई उन्हें बताता है कि दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है। गौरतलब है कि दिल्ली में एक शख्स ने मुस्लिम सब्जी वाले की पिटाई की थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इधर इस मामले में इस मामले में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि भाजपा विधायक ऐसे समय में भी समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए।

0 comments