Saif Ali Khan 50th Birthday: सैफ अली खान और करीना कपूर ने शादी से पहले घरवालों की देदी थी ये चेतावनी!

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज अपना 50वां जन्मदिन (Saif Ali Khan 50th Birthday) मना रहे हैं. इस मौके पर जानें करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा.

Saif Ali Khan 50th Birthday: सैफ अली खान और करीना कपूर ने शादी से पहले घरवालों की देदी थी ये चेतावनी!

मुंबई. अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बॉलीवुड फिल्मों में चॉकलेटी बॉय से लेकर शातिर विलेन जैसे कई किरदारों में शानदार अभिनय से इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है. वहीं आज बॉलीवुड के नवाब अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. सैफ के 50वें बर्थडे पर उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. इस खास मौके पर जानिए उनकी और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की शादी से जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में. सैफ-करीना की लव स्टोरी से लेकर शादी तक पूरी कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं लगती है. शादी से जुड़े इस किस्से के बारे में करीना कपूर ने खुलासा किया था.

सैफ अली खान और करीना कपूर हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर प्राइवेट रहे है. जहां एक तरफ सभी स्टार कपल की शादी को लेकर 1 साल पहले से ही कयास लगने शुरू हो जाते हैं. वहीं सैफ-करीना की शादी के बारे में मीडिया को 1 हफ्ते पहले ही पता चला था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो शादी के कुछ समय बाद करीना कपूर ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था. जिसके मुताबिक करीना और सैफ ने शादी से पहले ही अपने घरवालों को चेतावनी देदी थी.


करीना ने बताया था कि वो और सैफ अपनी प्राइवेसी को लेकर इतने परेशान थे कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को चेतावनी देदी थी कि अगर उनकी शादी मीडिया सर्कस बनी तो वो कहीं भाग जाएंगे. करीना ने कहा था- 'सालों तक एक साथ रहने के बाद, हमने महसूस किया कि किसी चीज की कोई कीमत नहीं बची है. लोग जानना चाहते हैं कि हम क्या खा रहे हैं. मैं किस डिजायनर के आउटफिट पहन रही हूं. कौन-कौन आ रहा है. इसलिए सैफ और मैंने अपने रिश्ते की पवित्रता को बनाए रखेंगे'.


करीना ने आगे बताया कि 'हमने अपनी शादी को ऑफिशियली रजिस्टर करने के बाद सबके सामने जाकर मीडिया को वेव करने का प्रोटोकॉल फॉलो किया'. करीना ने बताया कि 'हमने अपने पेरेंट्स को चेतावनी देदी थी कि अगर उन्होंने हमें अपने तरीके से शादी नहीं करने दी तो हम लंदन भाकर वहीं शादी कर लेंगे'.

Bhaichara Status

0 comments