करिश्मा ने चिंटू अंकल और इरफान को दी आंसुओं की विदाई, कहा- आप दोनों की यात्रा सुरक्षित हो


करिश्मा ने चिंटू अंकल और इरफान को दी आंसुओं की विदाई, कहा- आप दोनों की यात्रा सुरक्षित हो


New Delhi : भतीजी करिश्मा और करीना कपूर ने बेहद खास अंदाज में ऋषि कपूर को याद किया है। जहां करीना ने अपने ससुर मंसूर अली खान के साथ की फोटो शेयर कर कैप्शन में दो टाइगर लिखा वहीं करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर इरफ़ान और ऋषि की D-DAY फ़िल्म से एक तस्वीर शेयर करके लिखा- आप दोनों की यात्रा सुरक्षित हो। हम हमेशा आपको सेलिब्रेट करेंगे। करीना ने अपने पिता रणधीर कपूर और पति सैफ की ऋष्रि कपूर के साथवाली तस्वीर शेयर की है।
D-DAY ही ऐसी फ़िल्म है, जो अंतिम यात्रा पर साथ-साथ निकले ऋषि और इरफ़ान को एक साथ लेकर आयी। इस फ़िल्म में इरफ़ान ने रॉ एजेंट का रोल निभाया था, जबकि ऋषि कपूर मोस्ट वॉन्टेच डॉन के किरदार में थे। बुधवार को भी सोशल मीडिया में दिनभर इसी फ़िल्म का ज़िक्र होता रहा और दोनों कलाकारों को लोगों ने इस फ़िल्म को याद करके श्रद्धांजलि दी।
इससे पहले करिश्मा ने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक बचपन की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो अपने दादाजी राज कपूर के पास खड़ी हैं और नौजवान ऋषि कपूर दूर खड़े उन्हें निहार रहे हैं। इस तस्वीर के साथ लोलो ने लिखा- हमेशा परिवार का ध्यान रखते हुए। चिंटू अकंल, आपके साथ खाना और रेस्तरां की बातों को मिस करूंगी।
ऋषि कपूर की अंतिम विदाई में सिर्फ़ 24 लोगों को शामिल होने की अनुमति मिली थी, जिनमें नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के अलावा परिवार के अन्य सदस्य और करीबी शामिल थे। अंकल ऋषि कपूर की याद में एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक यादगार तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उनके दिवंगत चाचा और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और उनके दिवंगत ससुर जानेमाने क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी एक साथ नजर आ रहे हैं। करीना ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा – दो टाइगर।
मंसूर अली खान करीना के पति सैफ के पिता हैं। इससे एक दिन पहले उन्होंने ऋषि और अपने पिता रणधीर की बचपन की एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए लिखा था – दो शानदार लड़के, जिन्हें मैं जानती हूं…पापा और चिंटू अंकल। इसके अलावा उन्होंने सैफ अली खान के साथ भी अंकल का एक वीडियो शेयर किया है।

0 comments