इरफान के बेटे बाबिल हुये इमोशनल – दर्द को मैं शब्दो में बयां नहीं कर सकता


इरफान के बेटे बाबिल हुये इमोशनल – दर्द को मैं शब्दो में बयां नहीं कर सकता


New Delhi : एक्टर इरफान के असामयिक इंतकाल से उनके बड़े बेटे बाबिल काफी सदमे में हैं। अपने पिता इरफान को याद करते हुए बाबिल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहने के लिए सभी आभार जताया है। इस नोट में उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा किया है।
बाबिल ने लिखा – मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं। हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैं आपके पास आऊंगा लेकिन फिलहाल नहीं। बहुत बहुत धन्यवाद। आपको प्यार।
इससे पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने भी अपने पति इरफान को याद करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बता दिया है कि वो भी अपने पति की ही तरह हिम्मत वाली हैं। सुतापा ने इरफान के साथ एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ सुतापा ने लिखा – मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है। सुतापा ने अपनी इस पोस्ट के जरिए इरफान को ट्रिब्यूट दिया। इरफान खान का 29 अप्रैल को इंतकाल हो गया था। वो हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे। मंगलवार को उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली। इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं।
इरफान खान आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। उन्हें साल 2018 मेंन्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर डाइग्नॉस हुआ था। जिसके बाद वो अपने इलाज के लिए करीब सालभर लंदन में ही रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने कई महीनों तक बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। लेकिन वापस आते ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में फिर वापसी कर ली थी।

0 comments