47 साल चिंटू ने नीतू का हाथ थामे रखा …और आज नीतू कपूर ने लिखा – हमारी कहानी का अंत



47 साल चिंटू ने नीतू का हाथ थामे रखा …और आज नीतू कपूर ने लिखा – हमारी कहानी का अंत


New Delhi : बॉलीवुड के वेटरन एक्टर ऋषि कपूर तो दुनिया छोड़कर चले गये लेकिन नीतू कपूर बहुत अकेली पड़ गईं हैं। वैसे तो उनके जाने से उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स को भी बड़ा झटका लगा है। मगर ऋषि के जाने के बाद तो नीतू कपूर जैसे टूट ही गईं हैं। ऋषि कपूर को याद करते हुए उन्होंने उनकी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा – हमारी कहानी का अंत। इस कैप्शन के साथ नीतू ने दिल वाले इमोजी लगाये हैं।
गुरुवार को 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर का देहांत हो गया है। इसके बाद नीतू कपूर ने एक बयान जारी कर कहा – ऋषि अपने अंतिम समय में भी डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ के साथ हंसी मजाक करते रहे। उन्होंने अपनी जिंदगी को भरपूर जिया। उनके जीवन में हंसी-खुशी का स्थान अंत तक बना रहा।
नीतू ने लिखा – हम सबके प्‍यार ऋषि कपूर दो सालों तक ल्‍यूकेमिया से लड़ने के बाद आज सुबह 8.45 बजे अस्‍पताल में हम सब को छोड़कर चले गये। डॉक्‍टरों और मेडिकल स्‍टाफ का कहना है कि वह आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे थे। वह कैंसर से चल रही लड़ाई के दो सालों में हमेशा दृढ़ निश्‍चय और जिंदादिल रहे थे। परिवार, दोस्‍त, खाना और फिल्‍में हमेशा उनके ध्‍यान में रही थीं और जो भी उनसे मिलता था ये देखकर दंग था कि आखिर वह इस बीमारी से जूझते हुए भी इस बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने देते।
View this post on Instagram
🙏
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on 
वह पूरी दुनिया से अपने फैंस के की तरफ से भेजे गए प्‍यार से अभिभूत थे। उनके इन आखिरी दिनों में हमें एक ही बात समझ आई कि वह चाहते हैं कि हम उन्‍हें हमेशा हंसते हुए और मुस्‍कुराहट के साथ ही याद रखें न कि आंसुओं के साथ। हम समझते हैं कि पूरी दुनिया एक भयानक संकट से जूझ रही है। ऐसे में कई तरह की पाबंदियां हैं। हम उनके सभी फैंस और चाहने वालों से बस यही प्रथर्ना करते हैं कि वह इस समय में भी नियमों के पालन का ध्‍यान रखें और जो पाबंदियां लगी हैं उन्‍हें समझें। वह भी ऐसा ही चाहते होंगे।

0 comments