आलिया हुईं इमोशनल – मैंने एक दोस्त, फूड लवर, सिनेमा लवर, फाइटर, लीडर और पिता को खो दिया


आलिया हुईं इमोशनल – मैंने एक दोस्त, फूड लवर, सिनेमा लवर, फाइटर, लीडर और पिता को खो दिया


New Delhi : आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर के लिये एक काफी इमोशनल पोस्ट शेयर की है। ऋषि कपूर उन्हें जल्द जल्द अपने घर कर बहू बनाने के लिये बेकरार थे और इसके लिये रणबीर-आलिया भी तैयार थे। अंदरखाने तैयारियां भी चल रहीं थीं लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। कल आलिया भट्ट अंतिम संस्कार में बिलख बिलख कर रो रहीं थीं। खासकर उस समय जब वे रिद्धिमा कपूर को वीडियो काल पर अंतिम संस्कार की प्रक्रियाएं दिखाईं और ऋषि के अंतम दर्शन करायें। अब उन्होंने ऋषि कपूर को लेकर भावुक पोस्ट लिखा है।
यह तस्वीर हाल के दिनों की है। रणबीर और आलिया ने शादी की मंजूरी दे दी थी और शादी की घरेलू तैयारियां भी चल रहीं थी। इन दिनों रणबीर और आलिया एकसाथ रह रहे हैं। इसमें ऋषि कपूर की इच्छा की बहुत बड़ी भूमिका है।
आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा – मैं क्या कह सकती हूं इस खूबसूरत आदमी के बारे में, जो मेरी जिंदगी में इतना ज्यादा प्यार और अच्छाई लेकर आए। आज हर कोई ऋषि कपूर की लीजेंड होने की बात करता है और मैंने पिछले दो सालों में एक दोस्त, चाइनीज फूड लवर, सिनेमा लवर, एक फाइटर, एक लीडर, एक सुंदर स्टोरीटेलर, एक अति उत्साही ट्विटर यूजर और एक पिता के रूप में जाना है।
View this post on Instagram
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on 
उन्होंने आगे लिखा कि इन पिछले दो वर्षों में मुझे जो प्यार मिला है, मैं इसे हमेशा संजोकर रखूंगी। मैं ब्रह्मांड का शुक्रिया अदा करती हूं कि मुझे उन्हें जानने का मौका मिला। आज शायद हम में से अधिकतर लोग कह सकते हैं कि वह परिवार की तरह हैं क्योंकि उन्होंने ऐसा ही महसूस करवाया। लव यू ऋषि अंकल। हम आपको हमेशा याद रखेंगे।
View this post on Instagram
❤️❤️❤️
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on 
बता दें कि ऋषि कपूर तो चले गये लेकिन उनकी दिली ख्वाहिश अधूरी रह गई, जिसे वे मरने से पहले पूरी करना चाहते थे। और वह ख्वाहिश थी बेटे रणबीर कपूर की शादी और अपने पोते-पोतियों का मुंह देखना। इसके लिए वे बहुत एक्साइटेड थे। इसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में भी किया था।
फैमिली की एक अच्छी तस्वीर
एक इंटरव्यू में ऋषि से रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में पूछा गया था। जवाब में ऋषि ने कहा था कि उन्हें किसी भी बात की पुष्टि करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि लोगों से कुछ भी छुपा हुआ नहीं है। इसके साथ ही ऋषि ने रणबीर की शादी की इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वे(ऋषि) तो तब शादी के बंधन में बंध गए थे, जब महज 27 साल के थे।
ऋषि ने कहा था – रणबीर 35 साल का हो चुका है। वह जिससे चाहे, उससे शादी कर सकता है। और इसमें मुझे कोई आपत्ति भी नहीं होगी। जब भी वह शादी के लिए तैयार होगा तो सबसे ज्यादा खुशी मुझे ही होगी। मेरी खुशी उसकी खुशी में ही है। बस इतना चाहते हैं कि मरने से पहले अपने पोते-पोतियों का मुंह देख सकें।
रणबीर और आलिया की शादी की तैयारिया तेजी से चल रहीं थी लेकिन ऋषि रुके नहीं
बहरहाल रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रह रहे हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दिसंबर 2019 में यह चर्चा खूब रही थी कि दोनों 2020 की सर्दियों में शादी करेंगे। कहा यह भी जा रहा था कि इसके लिए वे अपने अंडरप्रोडक्शन प्रोजेक्ट जल्दी ही पूरा करेंगे और फिर शादी के लिए एक महीने का ब्रेक लेंगे। जब इस बारे में आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट से रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने सस्पेंस भरा जवाब दिया। उन्होंने कहा था कि अगर यह खबर सच भी हो तो वे इसकी पुष्टि क्यों करें? जब उनसे इसका मतलब पूछा गया तो उन्होंने कहा था – अनुमान लगाते रहिए। वहीं, ऋषि कपूर का काम देखने वाले शांति मलिक ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताया था।
View this post on Instagram
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on 

0 comments