रिद्धिमा ने पापा को याद किया – मेरे सबसे ताकतवर योद्धा मैं आपको हर दिन याद करूंगी


रिद्धिमा ने पापा को याद किया – मेरे सबसे ताकतवर योद्धा मैं आपको हर दिन याद करूंगी


New Delhi : अपने पापा ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन तक नहीं कर पानें वालीं रिद्धिमा कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।
रिद्धिमा ने लिखा – पापा मैं आपसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। आपकी आत्मा को शांति मिले। मेरे सबसे ताकतवर योद्धा मैं आपको हर दिन याद करूंगी। मैं आपके फेसटाइम कॉल्स को रोजाना मिस करूंगी। काश मैं वहां पहुंच पाती और आपको अलविदा कह पाती, तब तक के लिए जब तक कि हम फिर से ना मिलें, पापा आई लव यू… आपकी मुश्क।
दिल्ली में रहने की वजह से वे अपने पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर सकीं। हालांकि वे मुंबई के लिए सड़क के रास्ते निकल गई थीं, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही उनके पिता का अंतिम संस्कार कर दिया गया। ऋषि कपूर के देहांत के बाद उनकी पत्नी नीतू ने पूरे परिवार की ओर से सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया कि ऋषि चाहते थे कि वे आंसू नहीं, बल्कि मुस्कुराहट के साथ याद किए जाएं।
नीतू ने लिखा – दो साल तक ल्यूकेमिया के साथ लड़ने के बाद हमारे प्यारे ऋषि कपूर का आज सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल के डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ ने कहा कि वे अंत तक हमारा मनोरंजन करते रहे। दो महाद्वीपों में दो साल तक उनका इलाज चला और इस दौरान वे खुशमिजाज और जिंदादिल बने रहे। परिवार, दोस्त, खाना और फिल्मों पर ही उनका फोकस था। इस दौरान जो भी उनसे मिला, वो यह जानकार हैरान रह गया कि उन्होंने कैसे अपनी बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने दिया। वे दुनियाभर के अपने फैन्स से बरसते रहे प्यार को लेकर बेहद आभारी रहे। उनके निधन के बाद सभी फैन्स इस बात को समझेंगे कि ऋषि चाहते थे कि उन्हें मुस्कुराहट के साथ याद किए जाए, ना कि आंसुओं के साथ।

0 comments