एक्ट्रेस प्रणीता ने 21 दिनों में 75000 गरीबों को खिलाया खाना, कुकिंग-पैकिंग भी खुद ही कर रहीं



एक्ट्रेस प्रणीता ने 21 दिनों में 75000 गरीबों को खिलाया खाना, कुकिंग-पैकिंग भी खुद ही कर रहीं


New Delhi : कोरोना आपदा और लॉकडाउन में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड सेलेब्स कई तरीकों से जरूरतमंदों की मदद के लिये हाथ बढ़ा रहे हैं। ऐसे में साउथ सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस Praneeta Subhash ने भी मदद के लिए कई गरीबों को खाना खिलाया है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो अपने हाथों से खाना बनाते और खाना पैक करती दिख रही हैं। प्रणीता महज 21 दिनों में 75 हजार लोगों को खाना बांट चुकी हैं।

प्रणीता जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस प्रणीता ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो मास्क पहनकर गरीबों के लिए खाना बनाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में वो अपनी टीम के साथ नजर आ रही हैं जो लगातार खाना बांटने का काम कर रही है। इससे पहले एक्ट्रेस गरीबों को राशन बांटने और फंड रेज करने में भी मदद कर चुकी हैं।
साउथ एक्ट्रेस प्रणीता जल्द ही शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मिजान जाफरी स्टारर फिल्म ‘हंगामा 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म को 14 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है। इस फिल्म के अलावा प्रणीता ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आएंगी।

0 comments